Coffee With Karan Season 7 : करण जौहर का मशहूर शो ‘कॉफी विद करण’ के दर्शकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। इस शो को लेकर काफी बेकरार हो रहे हैं। करण जौहर ने अपने शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ की प्रीमियर डेट अनाउंसमेंट कर दी है। 7 जुलाई को इस शो का प्रीमियर रिलीज हो जाएगा।

अभी कुछ समय पहले करण जौहर, अनुपमा चोपड़ा के साथ फिल्म कंपेनियन के मजेदार चैट के लिए शामिल हुए थे। इस चैट के दौरान करण जौहर ने अपने अपकमिंग शो के बारे में बताया था। करण जौहर ने कहा कि इस शो के लिए कोई भी दायरा नहीं तोड़ा गया है। इस शो को एक मजेदार टॉक शो समझना चाहिए। बातों ही बातों में करण जौहर ने अपने शो के प्रीमियर की डेट अनाउंसमेंट कर दी। करण जोहर खुद अपने शो को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

Coffee With Karan Season 7

Coffee With Karan Season 7 : अब तक के 6 सीजन काफी हिट रहे

यह तो हम सभी जानते हैं कि ‘कॉफी विद करण’ काफी हिट शो है और अब तक के 6 सीजन करण जौहर ने होस्ट किए हैं। अब तक के 6 सीजन काफी हिट रहे हैं। इस शो में काफी बड़ी-बड़ी हस्तियां आती है और यह शो काफी गॉसिप भरा होता है। आपको बता दें कि इस शो में आने के लिए पहले से ही सेलिब्रिटी कंफर्म कर दिए गए हैं।

शो मे कौन कौन हो सकता है शामिल: हमारे सूत्रों से पता चला है कि करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करण की शूटिंग काफी वक्त पहले ही कर ली थी। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम शामिल हुआ है सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान का। जब से यह बात लोगों को पता चली है तब से वह इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *