Film Major Success : ‘मेजर’ फ़िल्म को मिली बड़ी सफलता, खुद Adivi Sesh को नही हो रहा यकीन, जानिए पूरी बात

0
285
Film Major Success

Film Major Success : हाल ही में 3 जून को रिलीज हुई ‘मेजर’ फिल्म ने सिर्फ बॉक्स ऑफिस के ही नहीं बल्कि लोगों के दिलों में भी अपनी जगह बना ली है। ‘मेजर’ फिल्म में लीड रोल निभाने वाले अभिनेता आदीवी सेश इन दिनों फिल्म की सफलता का पूरा पूरा लुफ्त उठा रहे हैं। आपको बता दें कि 3 जून को ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘विक्रम’ यह दो बड़ी फिल्में भी रिलीज हुई थी। लेकिन फिर भी ‘मेजर’ फिल्म ने लोगों के दिलों में अपनी जगह तो बना ही ली। ‘मेजर’ फिल्म के समीक्षक ने फिल्म और आदिवि के लिए बेहतरीन प्रतिक्रियाएं दी।

Film Major Success

Film Major Success : मलयालम के साथ-साथ हिंदी वर्जन में काफी कामयाबी पाई

● मेजर फिल्म ने तेलुगू, हिंदी और मलयालम के साथ-साथ हिंदी वर्जन में काफी कामयाबी पाई है। आदिवि ने कहा कि ‘मेजर‘ फिल्म को हिंदी वर्जन में इतना ज्यादा पसंद किया जाएगा, ऐसा उन्होंने सोचा ही नहीं था।

● आदिवि ने कहा मेजर संदीप मेरे पास आ गए। इस किरदार को छोड़ने में मुझे काफी वक्त लगेगा। आदिवि को लगता है कि वह बिल्कुल मेजर की तरह बन गए हैं। उनका कहना है कि इस फिल्म के बाद जितना मुझे प्यार मिल रहा है, उसे देख कर मैं बहुत ज्यादा खुश हूं। उन्होंने कहा कि यह फिल्म मेरी मां ने भी देखी है और उन्हें बहुत ज्यादा पसंद आई है। आदिवि ने बताया कि मुझे एक 9 साल के बच्चे ने फोन किया जिसे तेलुगू नहीं बल्कि हिंदी वर्जन देखकर आर्मी जॉइन करना है।

● आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह ‘मेजर’ फिल्म मेजर संदीप उत्रीकृष्ण की जिंदगी पर आधारित है। 26/11 मुंबई हमले में मेजर संदीप ने अपनी जान गवां दी थी। इस फिल्म में आदिवि मेजर संदीप का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में आपको प्रकाश राज, शोभिता धुलीपाला भी अहम किरदार निभाते में दिखाई देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here