Hrithik Roshan: ऋतिक ने फैन के छुए पैर, यूजर्स ने किया बॉयकॉट ना करने का वादा

0
79
Hrithik Roshan

Hrithik Roshan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को जल्द ही उनकी आने वाली फिल्म ‘विक्रम वेदा’ में देखा जाएगा। इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ सैफ अली खान भी नजर आएंगे। हाल ही में एक इवेंट के दौरान ऋतिक रोशन ने अपने फैन के पैरों को छूकर लोगों के दिलों में फिर से अपने लिए जगह बना ली है।

Hrithik Roshan

सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया पर ऋतिक के एक फिटनेस कार्यक्रम का एक वीडियो शेयर किया। उसमें ऋतिक रोशन सफेद पेंट और टोपी के साथ फ्लोरोसेंट टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। जैसे ही एक फैन ऋतिक रोशन को उनकी फिल्म के लिए बधाई देने स्टेज पर आए ऋतिक रोशन ने अपने फैंस के पैर छू लिया।

Hrithik Roshan

Hrithik Roshan: ऐसे आ रहे फोटो पर कमेंट

जब ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने फैन के पैर छूने के लिए नीचे की तरफ झुके तो सामने आए मीडिया रिपोर्टर हैरान रह गए। ऋतिक रोशन के इस प्यार और स्नेह को देख कर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया है कि ‘सो स्वीट ऑफ यू ऋतिक रोशन।’

Hrithik Roshan

Hrithik Roshan: बॉयकॉट नही करने की हुई अपील

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के आश्चर्यचकित भाव को देखकर उनके फैंस अपने आप को रोक नहीं पा रहे। ऋतिक रोशन के फैंस का कहना है कि ऋतिक रोशन सबसे विनम्र सुपरस्टार है। ‘विक्रम वेदा’ फिल्म को लेकर आ रहे ऋतिक रोशन 3 साल बाद फिल्म इंडस्ट्री में नजर आएंगे। यह फिल्म सेतुपति और आर माधवन की फिल्म का रीमेक है। इस फिल्म के लिए एक मीडिया यूजर ने लिखा है कि ‘इस फिल्म को कोई भी बायकॉट नहीं करेगा।’

Hrithik Roshan

Hrithik Roshan: ऋतिक की फिल्म

मूल तमिल फिल्म का निर्देशन करने वाली निर्देशक जोड़ी पुष्कर-गायत्री ने फिल्म के हिंदी रीमेक का भी निर्देशन किया है। इस फिल्म में सैफ अली खान भी अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म जल्दी ही 30 सितंबर 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में लगा दी जाएगी।

Hrithik Roshan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here