Mahima Chaudhary Cancer Free : नए वीडियो में छलका महिमा चौधरी का दर्द, कैंसर के बाद अपने नए लुक के बारे में बताया

0
280
Mahima Chaudhary Cancer Free

Mahima Chaudhary Cancer Free : बॉलीवुड की सुपरस्टार महिमा चौधरी काफी समय से कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से जूझ रही थी। लेकिन आपके लिए यह खुशखबरी है कि उन्होंने कैंसर जैसी बड़ी बीमारी को हरा दिया। अब वह कैंसर फ्री हो चुकी है। महिमा को ब्रेस्ट कैंसर था इसके बारे में उन्होंने अनुपम खेर के इंटरव्यू में बताया। अनुपम खेर ने एक वीडियो वायरल किया था, जिसमें महिमा रोते हुए अपने कैंसर की पीड़ा बता रही थी। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ जिसमें महिमा अलग ही लुक में थी। इसमें महिमा के बाल काफी छोटे छोटे थे।

Mahima Chaudhary Cancer Free

Mahima Chaudhary Cancer Free : अनुपम खेर ने एक और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया

◆ हाल ही में अनुपम खेर ने एक और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि महिमा काफी इमोशनल हुई है। लेकिन कुछ समय बाद वह और अनुपम खेर मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं उस वीडियो में कि कैंसर के वजह से महिमा को विग भी पहनना पड़ा था। जब अनुपम खेर ने यह वीडियो वायरल किया तब उन्होंने अपने पोस्ट के नीचे लिखा था कि दुख होते हुए भी हंसता हुआ चेहरा दिखाना पड़ता है। दुख में भी खुद को इतना स्ट्रांग दिखाना पड़ता है ताकि दुखों से डटकर सामना कर सके।

◆ अनुपम खेर के शेयर किए गए वीडियो के नीचे महिमा ने भी लिखा बाल्ड इज ब्यूटीफुल और यह बिल्कुल है। महिमा ने बताया कि उन्हें कई लोगों ने कहा आप विग में भी काफी अच्छी लग रही है। आपका जो जैसा मन करे आप वह अपने साथ कैरी कर सकती हैं। महिमा ने बताया कि कई लोगों ने नेचुरल दिखने वाली विग ला कर दी। महिमा ने बताया कि कुछ समय पहले वह काफी लोगों से मिली लेकिन किसी ने भी उन्हें कुछ नहीं कहा। कईयों को तो विग से पता चल गया कि उन्हें कोई परेशानी है।

◆ महिमा ने अनुपम खेर का शुक्रिया अदा किया और कहा कि आप सब ने मेरे अंदर कॉन्फिडेंस जगा दिया है कि मैं जैसी हूं वैसी ही अच्छी हूं। इसलिए मैं भी आपको बताना चाहती हूं अब मुझ में काफी कॉन्फिडेंस आ गया है और विग पहनना बहुत कूल है। लव यू ऑल।

अगर महिमा के काम की बात करें तो महिमा और अनुपम खेर की साथ में एक फिल्म आने वाली है ‘द सिग्नेचर।’ अभी फिलहाल तो इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। जब अनुपम जी ने महिमा को फिल्म ऑफर की तब महिमा ने अपनी इस बीमारी के बारे में उनसे बातें शेयर की थी। महिमा 48 साल की है। इनकी एक बेटी है और महिमा सिंगल मदर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here