Ponting on Virat Kohli : विराट कोहली के ट्रोलिंग पर पोंटिंग ने बताया यह कारण, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने किया इस बात का दावा

0
311
Ponting on Virat Kohli

Ponting on Virat Kohli : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली काफी लंबे समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं। उनकी खराब फॉर्म क्रिकेट फैंस ही नही बल्कि बड़े बड़े क्रिकेटर्स के बीच भी चर्चा का विषय बनी हुई है। इसी बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा है कि भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को अपनी बल्लेबाजी की समस्या का समाधान खुद ही ढूंढना होगा।

Ponting on Virat Kohli

Ponting on Virat Kohli : पोंटिंग ने दिया बयान

रिकी पोंटिंग ने विराट कोहली को एक अच्छा बल्लेबाज बताया है। रिकी पोंटिंग ने कोहली की खराब फॉर्म पर उठ रहे सवालों की वजह बताते हुए कहा, “इंडियन प्रीमियर लीग में उनका खराब और में में रहना उन पर सवाल खड़ा कर रहा है, इसी कारण उन्हें काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है।”

रिकी पोंटिंग ने आगे की बातचीत में बताया, “इंडियन प्रीमियर लीग में पूर्व कप्तान अपनी फॉर्म में नही दिख रहे। इस सीजन में उनकी खराब फॉर्म के कारण उन पर सवाल उठ रहे हैं, जिस कारण उन्हें कई दिग्गज खिलाड़ियों के आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। मुझे पूरा यकीन है कि बल्लेबाजी के विशेषण के होने के नाते वह अपनी बल्लेबाजी पर काम करेंगे और जल्द ही क्रिकेट में वापसी करेंगे।”

डीके ने किया शानदार प्रदर्शन:- दिनेश कार्तिक ने इस आईपीएल सीजन में अपना शानदार प्रदर्शन किया है। अपने बेहतरीन प्रदर्शन से उन्होंने क्रिकेट के कई दिग्गज खिलाड़ियों को प्रभावित किया है और टीम इंडिया में वापसी करने में मदद मिली है। पोंटिंग ने बताया कि कार्तिक ने आईपीएल में डेथ ओवरों में शानदार पारी खेली, जिससे टीम को जीतने में मदद मिली।

इस आईपीएल सीजन में कार्तिक ने 183 की स्ट्राइक रेट से 330 रन बनाए। इन्होंने खतरनाक बल्लेबाजी कर टी20 वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय टीम में शामिल ना होने के लिए तगड़ा दावा पेश किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here