Uttarpradesh: सुबह होते ही मर्डर! नमाज अदा करने गए बुजुर्ग की हत्या से इलाके में मचा हड़कंप

0
125
Uttarpradesh

Uttarpradesh: नमाज पढ़ने गए बूढ़े व्यक्ति को मस्जिद में ही गोलियों से मार कर उसे छलनी कर दिया. यह घटना कोतवाली के खुर्जा नगर इलाके के मोहल्ला शेखपेन की है। यह घटना शुक्रवार सुबह 5:00 बजे की है। सुबह होते ही बदमाशों ने मस्जिद में घुसकर एक बुजुर्ग आदमी को गोलियों से छलनी कर दिया। पुलिस का यह कहना है कि यह मामला पुरानी चलती दुश्मनी की वजह से हुआ है। घटना के कुछ वक्त पहले ही बुजुर्ग आदमी मस्जिद में नमाज पढ़ रहा था। मस्जिद जैसी पावन जगह पर बदमाशों ने घुसकर उस बुजुर्ग आदमी की हत्या कर दी। वारदात की खबर मिलते ही डीएम चंद्रप्रकाश सिंह और एसपी श्लोक कुमार मौका ए वारदात पर पहुंच गए। पुलिस ने तुरंत ही इस मामले की छानबीन करना शुरू कर दिया है।

old man

Uttarpradesh : अब्दुल गफूर का कुछ लोगों से झगड़ा चल रहा था

पुलिस का कहना है कि मोहल्ला शेखपेन के रहने वाले 65 वर्षीय इदरीश पुत्र अब्दुल गफूर का पुराने मोहल्ले के कुछ लोगों से झगड़ा चल रहा था। इस मामले में इदरीश ने पुलिस में मुकदमा भी दर्ज करवाया था। शुक्रवार की सुबह 5:00 बजे इदरीश हमेशा की तरह नमाज पढ़ने गए हुए थे। इस मौके का फायदा उठाते हुए बदमाशों ने मस्जिद में घुसकर गोलीबारी शुरू कर दी। इस बुजुर्ग आदमी के सीने और हाथ पर गोली लगी है। इदरीश का लोहे का व्यापारी था। परिवार वालों का कहना है कि पुरानी लड़ाई के कारण यह वारदात हुई है। पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए तुरंत ही भेज दिया है।

Uttarpradesh : आरोपी की छानबीन

एसएसपी श्लोक कुमार का कहना है कि व्यक्ति को दो गोली लगी है। आपसी झगड़े के चलते इस पूरे मामले को हत्या का अंजाम दिया गया है। पुलिस आरोपी की छानबीन कर रही है। डीएम चंद्रकांत सिंह ने कहा कि मृतक के बेटे ने आपसी रंजिश का मामला दर्ज कराया है। सुबह दिन की शुरुआत में ही हत्या का मामला देखकर आसपास के लोग काफी घबराए हुए हैं। इलाके में दहशत का माहौल है। पूरी बात का पता आरोपियों के पकड़े जाने पर ही चल पाएगा। मस्जिद जैसी पवित्र जगह पर ऐसी घटना होती है जहां हजारों लोग रोज जाते हैं। इस जगह पर पुलिस की कोई सुरक्षा नहीं है। ऐसी घटना को देखकर अपराधियों के हौसले बुलंद हो जाते है और वे इसका फायदा उठाकर और भी बड़ा गुनाह करने की सोचने लगते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here