Uttarpradesh: मछली पकड़ने गए तीन लड़कों की पानी में डूबने से हुई मौत, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

0
534
drowned

Uttarpradesh: उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) में सरयू नदी में मछली पकड़ने गए दो भाई समेत तीन नवयुवक शनिवार की शाम नदी में डूब गए। रविवार की सुबह पुलिस ने गांव वालों की मदद लेकर डूबे हुए शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के टिकैतनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलखरा गांव निवासी साजुद्दीन का 14 वर्षीय पुत्र कुतुबुद्दीन तथा 12 वर्षीय पुत्र सलाउद्दीन गांव के ही अपने 16 वर्षीय साथी कासिम पुत्र शाहिद के सात शनिवार शाम को 4:00 बजे के करीब नदी द्वारा छोड़े गए पानी के बहला नाले में मछलियां पकड़ने उतरे थे।

Uttarpradesh

Uttarpradesh : नाली में उतर कर बच्चों को ढूंढने लगे

देर शाम तक जब बच्चे घर नहीं लौटे तो घर वाले उन्हें ढूंढने के लिए बहला नाले के पास चले गए। लेकिन वहां कोई भी बच्चा परिवार वालों को नजर नहीं आया। जिस वजह से पूरे गांव में कोहराम मच गया। गांव के कई लोग नदी से जुड़े नाली में उतर कर बच्चों को ढूंढने लगे। लेकिन उनका कोई भी सुराग न मिलने पर निराश हुए परिवार वाले घर की ओर लौट गए।

बच्चों के नदी में डूब जाने की खबर गांव वालों ने उत्तरप्रदेश (Uttarpradesh) के टिकैतनगर पुलिस थाने को दी। रविवार की सुबह पुलिस वालों ने गांव वालों की मदद लेकर बच्चों को ढूंढना शुरू कर दिया। और तो और टिकैतनगर थाना अध्यक्ष भी कई पुलिसकर्मियों के साथ गांव में पहुंचे। उन्होंने अपनी निगरानी में तलाशी जारी रखी।

Uttarpradesh : परिवार वालों ने पोस्टमार्टम के लिए मना कर दिया

घटनास्थल से 100 मीटर दूर बच्चों के शव पुलिस को बरामद हुए। शव को देखने के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। गांव के बाकी लोगों को सूचना मिलने पर सभी के सभी नदी के किनारे भागे चले आए। मृतकों के परिवार वालों ने पहले तो पोस्टमार्टम के लिए मना कर दिया था, लेकिन पुलिस वालों के समझाने पर उन्होंने हामी भर ली। इस बीच एसडीएम विजय कुमार त्रिवेदी भी मौके पर पहुंचे और परिजनों को ढाढस बंधाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here