Poonam Pandey Hot Look: एक्ट्रेस पूनम पांडे की बोल्डनेस देख हार कोई क्लीन बोल्ड हो जाता है. एक बार फिर अभिनेत्री ने अपना वही हॉट लुक दिखाया है. इस बार पूनम पांडे को एयरपोर्ट पर ऐसे ही बोल्ड अंदाज में स्पॉट किया गया है कि देखने वालों की आँखे खुली की खुली रह गई.

Poonam Pandey Hot Look

जब भी बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने घर से कहीं बाहर निकलती है तो उनका नया लुक सुर्खियों में आ जाता है. कभी नाइटी पहन कर वह भुट्टा खाने निकल जाती है तो कभी शॉर्ट ड्रेस पहनकर आम खरीदने के लिए मार्केट चली जाती है. लेकिन इस बार एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर नजर आई हैं.

ये भी देखिये:

किसी ने ब्रालेस तो किसी ने न्यूज़ पेपर लपेट कर दिए, इनका बोल्ड अंदाज देख उर्फी भी हुआ शर्म से पानी

ईशा गुप्ता की इन 5 ब्रालेस तस्वीरों को देखकर छूट गए थे लोगों के पसीने, सोशल मीडिया पर मच गया था बवाल

ग्रीन शॉर्ट्स, सिर पर टोपी और स्लिपर घर से निकली मलाइका अरोड़ा, नया लुक देख कोई ले रहा वीडियो तो कोई सेल्फी

Poonam Pandey Hot Look

आपने सही सुना है आज पूनम पांडे को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है, जहां वह हुस्न का जलवा बिखेर रही थी. व्हाइट शर्ट और मैचिंग कलर की पैंट के साथ उन्होंने सिर्फ ब्रालेट पहना हुआ था. उनको ब्रालेट वाले लुक में देखने के लिए एयरपोर्ट पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.

Poonam Pandey Hot Look

अपनी व्हाइट शर्ट के सभी बटन खोलकर ब्रालेट दिखाते हुए पूनम अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही है. उनका ये बोल्ड अंदाज देख लोगों के होश उड़ गए है. पूनम पांडे की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा रही है और लोग इनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

Poonam Pandey Hot Look

जब पूनम पांडे को एयरपोर्ट पर इस बोल्ड लुक में देखा गया तो लोग उनकी तस्वीरों पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. लोग पूनम की इन तस्वीरों का कमेंट कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है कि बाजार में कपड़ा बंद करवा दो. वह कहना चाह रहा था कि लोग बिना कपड़ों के ही फेमस हो रहे हैं, तो कपड़ों की क्या जरूरत है?

Poonam Pandey Hot Look

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि पूनम पांडे ने अपना सेक्सी अवतार दिखाया है. बल्कि अगर आप उनका इंस्टाग्राम अकाउंट चेक करेंगे तो आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा. पूनम पांडे बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है और वह अक्सर अपनी बोल्डनेस के कारण ट्रोल भी हो जाती है.

Also Read:

एकता कपूर के खिलाफ अरेस्ट वारंट हुआ जारी, XXX सीरीज के लिए दर्ज की गई है शिकायत

लग्जरी कार छोड़कर ऑटो में सवारी करने लगी सारा अली खान, ‘झोले’ को देखकर भी लोगों ने किया ट्रोल

भोजपुरी एक्ट्रेस के बोल्ड अंदाज़ के सामने उर्फी जावेद भी फेल!! ये एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक से लगा रही सोशल मीडिया पर आग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *